Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
हाज़िर जवाब पर आपका स्वागत है!
0 जैसा 0 नापसंद
36 बार देखा गया
(26k अंक) द्वारा में परिवार और रिश्ते पूछा गया
Pamila is the granddaughter of Akun who is married to Nikita. Murali is the brother-in-law of Akun who has two daughters but no son. Rahul is Kamal's cousin and Pamila's brother. Uday and Vanmay are the sons-in-law of Nikita. Vanmay is married to Yamini and has two daughters and a son. Uday has a son and a daughter. Tina and Smita are daughters of Yamini. Murali is unmarried. How is Yamini related to Rahul?

आपका उत्तर

अपना नाम प्रदर्शित करने के लिए (विकल्प):
गोपनीयता: आपका ईमेल पता सूचनाएं थीसिस भेजने के लिए ही इस्तेमाल किया जाएगा.
स्पैम विरोधी सत्यापन:
भविष्य में इस सत्यापन बचने के लिए, कृपया लॉग इन या रजिस्टर करें.
0

संबंधित प्रश्न

0 जैसा 0 नापसंद
0 उत्तर 112 बार देखा गया
कृषि भूमि से संबंधित... मेरे पिताजी के नाम से एक कृषि भूमि है जीसे हमने 1978 में खरीदी थी और उसका दाखिल खारिज भी अपने नाम कर दिया था, अब उस जमीन पर एक ने कब्जा कर के सिविल वाद पेश किया है। सिविल वाद में इसने उक्त भूमि को 1958 में कृषि भूमि को उसके सबसे पहले मालिक से 75 रुपए में खरीदना बताया है और एक रुपए के स्टांप पर लिखित दस्तावेज पर खरीदना बताया है। और तब से उसका भूमि पर कब्जा बताया है।। जबकि हमारे पास रजिस्ट्री है और दाखिल खारिज भी हमारे नाम से है। कृषि भूमि के सबसे पहले मालिक की डेथ हो चुकी है। ऐसे में कोर्ट क्या फैसला लेगी जबकि उसने अभी कब्जा कर के रखा है। उसके खिलाफ धारा 447,379,427 में मुकदमा भी दर्ज हुआ है ।। कोर्ट में कैसे भी पहले उसने लगाया और एक तरफा स्टे लेके कब्जा कर दिया। हमे क्या करना चाहिए।
फ़रवरी 13, 2023 Arvind द्वारा में कानून और कानूनी मुद्दे पूछा गया
0 जैसा 0 नापसंद
0 उत्तर 13 बार देखा गया
1 पसंद 0 नापसंद
1 उत्तर 102 बार देखा गया
2 जैसा 0 नापसंद
1 उत्तर 456 बार देखा गया
1 पसंद 0 नापसंद
1 उत्तर 89 बार देखा गया
1 पसंद 0 नापसंद
1 उत्तर 231 बार देखा गया
1 पसंद 0 नापसंद
1 उत्तर 128 बार देखा गया

नये प्रश्न

पामिला, अकुन जिसकी शादी निकिता से हुई है, की पोती/नतिनी है। मुरली, अकुन जिसकी दो बेटियां हैं लेकिन कोई बेटा नहीं है, का जीजा/साला है। राहुल, कमल का चचेरा/ममेरा/मौसेरा/फुफेरा भाई है और पामिला का भाई है। उदय और वनमय,  निकिता के दामाद हैं। वनमय की शादी यामिनी से हुई है और उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। उदय के एक बेटा और एक बेटी है। टीना और स्मिता, यामिनी की बेटियां हैं। मुरली अविवाहित है। यामिनी, राहुल से किस प्रकार संबंधित है?
हाज़िर जवाब, विश्व की प्रथम हिन्दी प्रश्न उत्तर वेबसाइट पर आपका स्वागत है, जहां आप समुदाय के अन्य सदस्यों से हिंदी में प्रश्न पूछ सकते हैं और हिंदी में उत्तर प्राप्त कर सकते हैं |
प्रश्न पूछने या उत्तर देने के लिये आपको हिंदी मे टाइप करने की जरुरत नहीं हैं, आप हिंग्लिश (HINGLIS) मे भी टाइप कर सकते है!

डाउनलोड हाज़िर जवाब एंड्राइड ऍप

9.2k प्रश्न

12.6k उत्तर

3.5k उपयोगकर्ता



Website and app development

Website and app development


...